PBL: वर्मा बंधू मुकाबले में जीते सौरभ वर्मा
PBL: वर्मा बंधू मुकाबले में जीते सौरभ वर्मा
Share:

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के एक मुकाबले में मंगलवार को अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के सौरभ वर्मा ने मुंबई रॉकेट्स के समीर वर्मा को हराकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया. इस मैच में अहमदाबाद ने 5-0 से जीत दर्ज की. इस मैच का चौथा मुकाबला दोनों टीमों का ट्रंप मैच था जिसमें सौरभ वर्मा ने अपने भाई समीर वर्मा को 15-14, 15-11 से पराजित किया. इस जीत के साथ अहमदाबाद को 2 अंक हासिल हुए. वहीं मुंबई की हार से उसे एक अंक गंवाना पड़ा.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में अहमदाबाद ने अच्छीं शुरुआत करते हुए मिक्स्ड डबल्स में जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना ली. अहमदाबाद की कैमिला जुल और लॉ च्युक हिम की जोड़ी ने मुंबई की गैब्रिएला स्टोएवा और ली योंग की जोड़ी को 15-11, 15-7 से शिकश्त दी. पुरुष एकल वर्ग में भी अहमदाबाद के एचएस प्रणॉय ने मुंबई के सान वान हो को 15-12, 15-12 से हराया.

हालांकि दिन का आखिरी मैच मुंबई ने अपने नाम किया. पुरुष युगल के इस मुकाबले में मुंबई के ली योंग डाई और तान बून हेओंग की जोड़ी ने अहमदाबाद के किदांबी नंदगोपाल और ली रेगिनाल्ड की जोड़ी को 15-10, 15-12 से हराकर टीम को एक अंक हासिल कराया. 

 

लिएंडर पेस ने दिए संन्यास के संकेत

फिलेंडर ने कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

PBL: ताई जू यिंग ने अहमदाबाद को दिलाई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -