पेटीएम ने मार्च में 970 मिलियन डिजिटल लेनदेन की प्रक्रिया की: रिपोर्ट
पेटीएम ने मार्च में 970 मिलियन डिजिटल लेनदेन की प्रक्रिया की: रिपोर्ट
Share:

देश में डिजिटल भुगतान के शीर्ष प्रवर्तक पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (PPBL) ने मार्च में 970 मिलियन से अधिक डिजिटल लेनदेन दर्ज किए हैं। एक महीने में खाता, बैंक ने कहा। 64 मिलियन से अधिक खातों के साथ, बैंक की कुल जमा राशि 3,200 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। इस वृद्धि को मुख्य रूप से Paytm Wallet, Paytm FASTag, Paytm UPI और पिछले कई तिमाहियों से इंटरनेट बैंकिंग पर होने वाले लेन-देन में वृद्धि का समर्थन है। 

बैंक ने दावा किया कि पीपीबीएल यूपीआई लेनदेन के लिए सबसे बड़ा लाभार्थी बैंक बना हुआ है और उद्योग में सबसे अधिक सफलता दर दर्ज करता है। एनपीसीआई के आंकड़ों से यह भी पता चलता है कि सभी यूपीआई रिमिटर बैंकों में 0.11 प्रतिशत और सभी यूपीआई लाभार्थी बैंकों के बीच 0.04 प्रतिशत की सबसे कम तकनीकी गिरावट है। इसके अलावा, Paytm Wallet ने 325 मिलियन वॉलेट खातों के साथ अग्रणी डिजिटल भुगतान सेवा के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड के सीईओ और प्रबंध निदेशक सतीश कुमार गुप्ता ने कहा, “डिजिटल बैंकिंग और भुगतान में हमारा नेतृत्व उस विश्वास का प्रमाण है, जिसे पूरे देश ने हमारी सेवाओं में दिखाया है।

हम डिजिटल पेमेंट इकोसिस्टम में शामिल होने के लिए देश भर के अधिक व्यापारियों को सशक्त बनाना जारी रखेंगे और हमारे अभिनव और व्यक्तिगत प्रसादों से लाभान्वित होंगे। हम आत्मानबीर भारत के निर्माण में अहम भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

महाराष्ट्र में कर्फ्यू को लेकर बोले देवेंद्र फडणवीस- "लोगों को राहत दी जाएं और..."

भोपाल में एक ही दिन में प्रोटोकॉल के तहत इतने शवों का किया गया अंतिम संस्कार

राजस्थान लॉकडाउन: आज हो सकता है बड़ा ऐलान, सीएम गहलोत की अहम बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -