18,000 रुपए की भारी छूट के साथ आप खरीद सकते है ये फ़ोन, जल्दी कीजिये
18,000 रुपए की भारी छूट के साथ आप खरीद सकते है ये फ़ोन, जल्दी कीजिये
Share:

अगर आप कोई महंगा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है और कर रहे है किसी भारी डिस्काउंट का इंतजार तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है. जी हाँ paytm लाया है खास आपके लिए Galaxy Note 8 पर भारी छूट वो भी पुरे 10000 रूपये की. सैमसंग ने पिछले साल इस फ़ोन को लांच किया था जिसे कम्पनी बाजार में 59900 में बेच रही है, और paytm पर डिस्काउंट के बाद यह फ़ोन आपको मिलेगा मात्र 49000 रूपये में. 

सैमसंग ने इस फ़ोन को लांच करने के बाद इसकी कीमत 67900 रूपये तय की थी, जिसके कुछ समय बाद कम्पनी ने इसकी कीमत में भारी कटौती के साथ फिर से इसे 59900 रूपये में बाजारों में उतारा था जिसके बाद अब यह फ़ोन paytm पर आपको सस्ते दाम में उपलब्ध हो रहा है. 

सैमसंग Galaxy Note 8 में 6.3-इंच की QHD+Super AMOLED डिसप्ले 18.5:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है. इसके साथ ही यह ऑक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर बेस्ड है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.35GHz है. स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉएड नूगा पर OS पर काम करता है. फोन में 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है, साथ ही इस फ़ोन में आपको मिलेगा 12 मेगापिक्सल मिलेगा साथ ही फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है. 

अब Flipkart पर पाए 1Rs में स्मार्टफोन, 3 दिन शेष

फेसबुक ने डेटा लीक मामले में भारत को दिया जवाब

बंद हो सकते है Xiaomi के स्मार्टफोन, यह है बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -