Paytm Mall में अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को लाए घर, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Paytm Mall में अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को लाए घर, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

नवरात्रि के दौरान Paytm Mall Maha Shopping Festival सेल को लाइव कर दिया गया था। त्यौहार सीजन में आरम्भ हुई इस सेल में आपको कई ​प्रोडक्ट्स एवं डिवाइस कम दाम में उपलब्ध हो जाएंगे। यदि आप किसी प्रोडक्ट को क्रय करने के लिए सेल की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा अवसर है। इस सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन, हेडफोन, स्पीकर्स अथवा किसी अन्य डिवाइस को उसके मौजूदा दाम से बहुत कम दाम में क्रय करके घर ले जा सकता हैं। 

वही Paytm Mall पर चल रही सेल के लिए कंपनी ने सिटी बैंक के साथ समझौता किया है। जिसके पश्चात् सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड तथा डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन में 3,000 रुपए तक के कैशबैक का अतिरिक्त फायदा दिया जाएगा। Paytm Mall की इस सेल में फ्लैश सेल भी ऑर्गनाइस होगी, जिसमें कस्टमर्स को चुनिंदा प्रोडक्ट्स को शानदार डील्स तथा डिस्काउंट का लाभ उठाकर क्रय कर सकते हैं।  

Paytm Mall Maha Shopping Festival सेल में आप Samsung, Oppo, Vivo, Xiaomi तथा Realme जैसे सभी बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में उपलब्ध हो रहे हैं। यदि आप कम दाम का स्मार्टफोन क्रय करना चाहते हैं तो इस सेल में Samsung Galaxy M01 Core बेस्ट डील्स में उपलब्ध हैं। इस स्मार्टफोन को आप सिर्फ 4,499 रुपये में क्रय कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त फोन पर 500 रुपये का पेटीएम कैश तथा Federal Bank से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी प्राप्त होगा।

तो क्या अगले साल जून तक लॉन्‍च होगी कोरोना वायरस की स्‍वदेशी वैक्‍सीन?

VIVO V20 Pro अगले महीने के अंत तक भारत में होगा लॉन्च

जारी है अमेज़न सेल, मिल रहे है 5 हजार की कीमत पर ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -