Paytm Mahacashback Sale : लगातार 7 दिनों तक जो चाहे वो खरीद लाए महज 1 रु में...
Paytm Mahacashback Sale : लगातार 7 दिनों तक जो चाहे वो खरीद लाए महज 1 रु में...
Share:

नवरात्रि के साथ ही आज से फेस्टिव सीजन के शुरुआत हो गई है. इस दौरान फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी दिग्गज इ-कॉमर्स कंपनियों की सेल भी शुरू हो गई है. वहीं Paytm भी इसमें पीछे नहीं है. इन दोनों कंपनियों के साथ Paytm भी अट्रैक्टिव ऑफर पेश करने के लिए तैयार हैं कंपनी ने 9 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक Maha Cashback Sale का ऐलान किया है जिसमें कस्टमर्स को कई शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे सात दिन तक चलने वाली इस सेल में ज़बरदस्त डिस्काउंट आपको मिलेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट और अमेजन के सेल आज से शुरू हो गई है. जो कि 14 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं paytm के सेल 9 से लेकर 15 अक्टूबर तक चलेंगी. कस्टमर्स ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% का अडिशनल डिस्काउंट दिया जाएगा. आइए जानते है कैसे ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता हैं....

पेटिएम 2 बजे से 6 बजे के बीच स्पेशल फ्लैश सेल का आयोजन करेगा. इसमें दावा किया किया गया है कि सेल में हर दिन नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे जिन्हें 1 रुपये में भी खरीदने का मौका दिया मिलेगा. इसमें Golden hours price drop का सेक्शन भी होगा. ये 8 बजे रात से आधी रात तक के लिए होगा जिसमें प्रोडक्ट्स को कम कीमत में आप अपना बना सकेंगे. खबरें मिली है कि इस दौरान no cost EMI का भी ऑप्शन भी मेलगा. इतना ही नहीं इसमें 12000 रुपये का कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 21000 रुपये तक का डिस्काउंट भी आप पा सकते हैं.
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सेल में iPhone X पर 12000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा Vivo V7 पर 2000 का कैशबैक ऑफर और Vivo V11 Pro पर 3000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर आप प् सकते हैं. जबकि एक्सचेंज ऑफर के तहत Oppo F9 Pro पर 3000 रुपये का भरी भरकम डिस्काउंट मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

AMAZON GREAT INDIAN FESTIVAL : 20 हजार के बाद सैमसंग के इस फ़ोन पर 30 हजार रु की बम्पर छूट

FLIPKART BIG BILLION DAYS SALE : सबसे बेहतरीन छूट, महज इस कीमत में ले आए asus का यह फ़ोन

Flipkart Big Billion Days Sale : कहीं नही मिलेगा इससे बेहतर डिस्काउंट, एक साथ लगे है दर्जनों फ़ोन कतार में...

40 हजार के फ़ोन को लेकर यूजर्स पर छाया पागलपन, लॉन्चिंग से पहले कवर की प्री-ऑर्डर बुकिंग

AMAZON-FLIPKART सेल : 10 अक्टूबर को होगा सबसे बड़ा धमाका, स्मार्टफोन पर 62 फीसदी तक बंपर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -