पेटीएम के संस्थापक हार्वर्ड विश्वविद्यालय में LMSAI में 2 छात्रवृत्ति का होगा समर्थन
पेटीएम के संस्थापक हार्वर्ड विश्वविद्यालय में LMSAI में 2 छात्रवृत्ति का होगा समर्थन
Share:

Paytm ने सोमवार को कहा, इसके संस्थापक, विजय शेखर शर्मा, हार्वर्ड विश्वविद्यालय में लक्ष्मी मित्तल एंड फैमिली साउथ एशिया इंस्टीट्यूट (LMSAI) में शोध करने के लिए हर साल दो भारतीय छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान करेंगे। श्री शर्मा का 'उपहार' एलएमएसएआई द्वारा की गई गतिविधियों और अनुसंधान का समर्थन करेगा।

 यूनिवर्सिटी प्रोवोस्ट एलन गर्बर ने कहा, “शर्मा की उदारता के माध्यम से, उन्होंने हमारे परस्पर-संबद्ध दुनिया में पार-अनुशासनात्मक अनुसंधान और सीखने को आगे बढ़ाने के लिए हमारी साझा प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। अधिक सहयोगी भविष्य के लिए उनकी दृष्टि कभी भी समयबद्ध नहीं रही। हमें उसके साथ साझेदारी करने पर गर्व है।”

अंतर्राष्ट्रीय मामलों के वाइस प्रोवोस्ट मार्क इलियट ने कहा कि भारत में हार्वर्ड के काम और साझेदारियों का विस्तार करना विश्वविद्यालय के लिए एक प्रमुख प्राथमिकता है। “यह फंड, जो हार्वर्ड में अपने शोध को आगे बढ़ाने के नए अवसरों के साथ सभी क्षेत्रों में अग्रणी दक्षिण एशियाई विद्वानों को प्रदान करेगा, उनके और उनके घरेलू संस्थानों के साथ-साथ हार्वर्ड समुदाय को भी लाभ पहुंचाएगा। इस तरह, यह नया कार्यक्रम हमारे द्वारा दक्षिण एशियाई भागीदारों के साथ हमारे जुड़ाव को गहरा करने में मदद करने के लिए और वैश्विक स्तर पर हमारे शैक्षणिक मिशन को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए निर्भर किए जाने वाले शैक्षणिक कनेक्शनों को मजबूत और व्यापक बनाने के लिए बहुत कुछ करेगा।

करियर को रफ़्तार देने में इंटरनेट की भी हो सकती है अहम भूमिका

'सॉफ्टवेयर टेस्टिंग' में है करियर की बेहतरीन संभावनाएं

जेआरबी त्रिपुरा के लिए जारी हुए आवेदनभारतीय सेना भर्ती रैली के लिए त्रिपुरा पंजीकरण प्रक्रिया हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -