डाटा चोरी मामले में पेटीएम संस्थापक ने तोड़ी चुप्पी, सोनिया को कहा भरोसेमंद
डाटा चोरी मामले में पेटीएम संस्थापक ने तोड़ी चुप्पी, सोनिया को कहा भरोसेमंद
Share:

नई दिल्ली: भारत में चर्चित पेटीएम मामले में अब एक नई बात सामने आ रही है। पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने डाटा चोरी के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वे सोनिया को लेकर हैरान हैं उन्हें सोनिया धवन पर पूरा भरोसा है, कि वे ऐसा नहीं कर सकती। शर्मा ने कहा कि वे इस मामले में सच जानना चाहते हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा ​है कि उन्होने सोनिया धवन पर भरोसा किया है। यह भी संभव है कि उसका इस्तेमाल किया गया हो। पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा।

त्योहारी सीजन पर होम लोन ले रहे हैं तो रखें इन बातों का ध्यान

जानकारी के अनुसार बता दें कि पेटीएम के संस्थापक विजय शर्मा को डाटा चोरी मामले में फिरोती की मांग की गई थी जिसके बाद कंपनी में कार्यरत और शर्मा की सेक्रेटरी सोनिया धवन को मुख्य आरोपी बनाया गया है। वहीं इस मामले में अन्य एक अन्य कर्मचारी और सोनिया के पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन पर फिरोती और ब्लेकमेल करने का आरोप लगाया गया है। यहां हम आपकोे बता दें कि इन लोगों ने विजय शर्मा को फिरोती न देने पर पर्सनल डाटा लीक करने की धमकी दी है। 

टाटा के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का कम बैक, लांच की खुद की कंपनी

गौरतलब है कि इस मामले में मुख्य आरोपी सोनिया को बनाया गया है और इस मामले में चौथा आरोपी अभी भी फरार है। वहीं विजय शर्मा कहना है कि वे जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं और सच सामने आ जाएगा। इसके अलावा वे इस मामले में सोनिया के साथ खड़े हैं और उन्होने जांच में मदद मांगी है। डाटा चोरी मामले में फंसी सोनिया ने भी फिरोती की मांग को लेकर संबंधित पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी पुलिस ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। इसकेे अलावा पेटीएम के संस्थापक का सोनिया के उपर भरोसा करना संदेहस्पद भी प्रतीत ​हो रहा है। 


खबरें और भी 

2024 तक दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा विमानन बाजार होगा भारत- आईएटीए

इंडिगो ने दर्शाई हानि, कहा बढ़ता ईंधन मूल्य और गिरता रुपया जिम्मेदार

लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -