ट्विटर पर Paytm ने अपना नाम बदलकर रखा 'Binod', जानिए क्यों?
ट्विटर पर Paytm ने अपना नाम बदलकर रखा 'Binod', जानिए क्यों?
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय ट्वीटर पर ट्रेंड में एक ही नाम चल रहा है और वह है बिनोद. इस समय सभी बिनोद के बारे में बात कर रहे हैं. पूरे सोशल मीडिया पर बिनोद का नाम चल रहा है. इसी बीच इंडियन ई-कॉमर्स पेमेंट सिस्टम और फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी कंपनी Paytm ने एक बड़ा कदम उठाया है. जी दरअसल Paytm ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod कर लिया है. अब आप सोच रहे होंगे क्यों...?

तो हम आपको बता दें कि पेटीएम ने ये कदम Gabbbar नाम के एक ट्विटर अकाउंट द्वारा चैलेंज दिए जाने के बाद उठाया है. जी दरअसल ये पेटीएम द्वारा 'डन' कमेंट के साथ इस ट्वीट को टॉप पर पिन किया गया है जो आप देख सकते हैं. अब बात करें बिनोद के बारे में तो यह नाम इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आप देख सकते हैं ट्विटर पर #Binod भारत में टॉप ट्रेंड्स में से एक है और इस पर अब तक 50k से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं. लोग इस पर मीम्स बना रहे हैं. वैसे अब बात करें इस शब्द की शुरुआत के बारे में तो यूट्यूब चैनल Slayy Point द्वारा एक पोस्ट किए गए वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में बिनोद लिख दिया था. उस यूजर का नाम Binod Tharu था.

बस इस कमेंट को देखने के बाद लोगों ने मीम्स बनाने शुरू कर दिए और अब बिनोद टर्न्ड में है. बीते दिनों ही Slayy Point का वीडियो वायरल हो गया था और कई इंडियन यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर्स ने नोटिस किया कि उनके कमेंट सेक्शन में कई जगह Binod लिखा गया है. इसी को नोटिस करने के बाद नेटिजन्स फनी मीम्स पोस्ट कर रहे हैं. अब इसी क्रम में एक चैलेंज को लेते हुए Paytm ने भी अपना नाम ट्विटर पर बदलकर Binod किया है.

भाई ट्विटर पर धूम मचा रहा है बिनोद, है कौन जानते हो क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -