पेटीएम 'क्रेडिट कार्ड' हुआ लॉन्च, ऐसे करें अप्लाई
पेटीएम 'क्रेडिट कार्ड' हुआ लॉन्च, ऐसे करें अप्लाई
Share:

अपने यूजर्स के लिए पेटीएम ने खुश खबरी दी है. पेटीएम ने अपना क्रेडिट कार्ड लाँच कर दिया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे कि पेटीएम ने सिटी बैंक के साथ मिलकर इसकी शुरूआत की हैं. अब देखना है कि कितने लोग इसको पसंद करते हैं. कहा जा रहा है कि इसमें कुछ यूजर्स को एक फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक दिया जायेगा. ट्राजेक्शन पर रिवॉर्ड्स भी इस कार्ड के लिए दिया जाएगा.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा
 
वीजा पेमेंट नेटवर्क के साथ पेटीएम का यह कार्ड मिलकर चलेगा. लोगों इसको लेकर सवाल है कि आखिर ये काम कैसे करेंगा. कंपनी का कहना है कि इससे कैशलैस को बढ़ावा मिलेगा. कहा जा रहा है कि यह कार्ड दुनियाभर में मान्य होगा. यानी कि इसको उपयोग आप दूसरे देशों में भी कर सकते हो. इस कार्ड से खाने का पेमेंट करने, शाॅपिंग करना आदि पर शानदार आफर्स दिए जायेंगे. बताया जा रहा है कि इस कार्ड के लिए कोई फीस भी नही लगेगी. इस पर शुल्क तब लगेगा जब ग्राहक सालभर में 50 हजार से ज्यादा की खरीदारी करेगा. आपके 5,00 रूपये फीस जिस पर लग सकती है.

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इस कार्ड के लिए पेटीएम ऐप से अप्लाई करने की सुविधा देने वाला हैं. आपके इसके आफर्स के बारे में बताते है कि कार्ड जारी किए जाने के बाद पहले चाह महीने में 10 हजार के प्रोमो कोड दिए जायेंगे, जिनका फायदा आप आसानी से उठा सकते हो. इस पर कई प्रकार के आफर्स दिए जायेंगे, इस कार्ड को पासबुक के द्वारा मेंटेन कर सकते हो, जिससे की पुरी जानकारी आपके पास आपके लेन देन की रहेगी.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -