TVS Radeon है दमदार, मात्र 8999 रु देकर लाएं घर
TVS Radeon है दमदार, मात्र 8999 रु देकर लाएं घर
Share:

एक बहुत ही खास ऑफर ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने Radeon मे उपलब्ध कराया है. ग्राहक महज 8999 रुपये देकर इस ऑफर के तहत इस बाइक को अपने साथ ले जा सकता है. और बाकी की कीमत आसान EMI में चुका सकता है. EMI की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक सीधा शो-रूम से संपर्क कर सकता है. इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 50,070 रुपये कंपनी ने तय की है आइये जानते है अन्य विशेषता

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

छोटे कस्बों और गावों को ध्यान में रखते हुए  Radeon को खासतौर पर बनाया है, पर ऐसा नहीं कि आप इसे मेट्रो सिटी में नहीं चला सकते, बिलकुल आप इसे चला सकते हैं. इसका डिजाइन बेहद सॉलिड है. यह बेहद प्रैक्टिकल बाइक है. इसका स्पीडोमीटर कार जैसे स्टाइल में है जिसमें आपकी कई तरह की इनफार्मेशन मिल जायेंगी. साथ ही इसे रीड करना भी आसान है. इसकी लम्बी सीट आरामदायक है, और यह अच्छी बाइक लम्बी दूरी के लिए है. 

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

कंपनी ने 109.7 सीसी का ड्यूरा-लाइफ इंजन बाइक में दिया है जो 9.5 bhp का मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. और एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 69.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। बाइक का इंजन स्मूथ है.  यह बाइक Synchronised Braking Technology (SBT) फीचर से लैस है. इसमें आपको असरदार ब्रेकिंग मिलती है. जिससे खराब रास्तों पर बेहतर परफॉरमेंस देती है. होंडा की CD110 और हीरो की स्प्लेंडर से इस बाइक का सीधा मुकाबला है.

Bajaj Avenger Street 160 से Street 220 कितनी है अलग, जानिए तुलना

क्या है CBS ब्रेकिंग सिस्टम, जानिए

bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -