रद्द हुई मुख्तार अंसारी की पेरोल, जेल से लड़ना होगा चुनाव!
रद्द हुई मुख्तार अंसारी की पेरोल, जेल से लड़ना होगा चुनाव!
Share:

नईदिल्ली। बहुजन समाज पार्टी के लिए उत्तरप्रदेश चुनाव के दौरान परेशानी हो गई है। दरअसल पूर्वांचल के बाहुबली नेता और बहुजन समाज पार्टी की ओर से चुनाव लड़ रहे मुख्तार अंसारी की पेरोल रद्द हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली उच्च न्यायालय ने उनकी पेरोल रद्द कर दी । मिली जानकारी के अनुसार न्यायालय में भारत निर्वाचन आयोग ने अपील की थी और इस याचिका पर न्यायालय ने सुनवाई की है।

उनकी 15 दिन की पेरोल को रद्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में वे आरोपी हैं और ऐसे में इस मामले उनकी पेरोल होने पर गवाह प्रभावित हो सकते हैं।

अब मुख्तार अंसारी को जेल में रहते हुए चुनाव लड़ना होगा। गौरतलब है कि पहले कौमी एकता दल के समाजवादी पार्टी में विलय की बातें सामने आ रही थी लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विलय नहीं होने दिया था ऐसे में मुख्तार अंसारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। मगर अब उनकी परेशानी बढ़ गई है। गौरतलब है कि मऊ विधानसभा क्षेत्र में 6 ठे चरण का मतदान 4 मार्च को होगा और मुख्तार का मुस्लिम धर्मावलंबियों में अच्छा प्रभाव माना जाता है। वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी चुनाव लड़ चुके हैं।

कब्रिस्तान से होती है जगह की बर्बादी, देह का होना चाहिए दाह

बिजली का तार पकड़ लें पता चल जाएगा कि बिजली है या नहीं

कुशासन दूर करने के लिए कसाब को हटाना होगा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -