पीएम को मिला पायल सरकार का साथ, दिए जलाकर क्लिक किया क्यूट फोटो
पीएम को मिला पायल सरकार का साथ, दिए जलाकर क्लिक किया क्यूट फोटो
Share:

एक्ट्रेस पायल सरकार बंगला फिल्म जगत में काफी लंबे समय से काम कर रही है. पायल सरकार उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बोल्डनस और हॉट लुक के लिए हर फैंस के दिलों की धड़कन बनी हुई है. फैंस को हमेशा ही पायल सरकार का दमदार बोल्ड लुक देखने को मिलता है. हाल ही में पायल सरकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ क्यूट फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका जबरदस्त हॉट अवतार देखने को मिल रहा है.दर्शकों को पायल सरकार का ड्रेसिंग सेंस काफी लुभा रहा हैं. वह हर बार अलग और स्टाइलिश ड्रेसेज में ही दिखती हैं.

अगर बात करें पायल सरकार के लेटेस्ट फोटोज की तो, पायल सरकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है. इसमें वह दिए के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है. बिना कोई मेकअप के पायल सरकार काफी खूबसूरत लग रही है. पायल सरकार के इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर सभी जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो से पायल सरकार सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. पायल सरकार हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हे 36 के से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब छाए रहते हैं. हमेशा ही पायल सरकार के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. पायल सरकार के चाहने वाले उनके इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें गूगल पर हर समय तलाशते रहते है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

कोरोना वायरस को मात देने के लिए सार्क देश करने वाले है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -