इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. बता दें की पायल ने एक बार फिर अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हुआ हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें पायल सरकार के लुक तो इस फोटो में वो गोल्डन कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है. पायल इस डिज़ाइनर ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. फोटो में अभिनेत्री ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में पायल बहुत क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बात की जाए पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था. 

शुरू होने वाला है “सारेगामापा लिटिल चैंप्स”, पहली बार साथ नजर आएंगे संगीत के यह तीन महारथी

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -