अभिनेत्री पायल ने फैन्स के साथ साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
अभिनेत्री पायल ने फैन्स के साथ साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. बता दें की पायल ने एक बार फिर अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हुआ हैं जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही है.

अगर बात करें पायल सरकार के लुक तो इस फोटो में वो वाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही है. पायल इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. फोटो में अभिनेत्री ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में पायल बहुत क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात की जाए पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ ऐना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paayel Sarkar (@paayelsarkar) on

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

कोरोना से अपने लोगों को बचाने के लिए खुद मैदान में उतरे ये PM, दुनिया कर रही सलाम

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -