इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर भड़कीं पायल रोहतगी, बताया भिखारी
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर भड़कीं पायल रोहतगी, बताया भिखारी
Share:

केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले धारा 370 हटाने और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित राज्यों में बांटने से देश-दुनिया में एकाएक बहस जारी है. हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक द्वारा इस पर कड़वे बोल बोले गए थे. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया. वहीं अब भारतीय एक्ट्रेस पायल रोहतगी द्वारा वीना मलिक पर खुलकर हमला बोला गया है.

पायल द्वारा ट्वीट किया गया है कि, "मलाला वीना मलिक की अच्छी दोस्त बन गई हैं. फेमिनिस्ट असल में जूनियर आर्टिस्ट होती हैं जिनको प्रतिदिन 500 रुपये के हिसाब से तनख्वाह मिलती है और अब ऐसा लगता है कि मलाला इन जूनियर आर्टिस्ट्स की नेता हैं." सोशल मीडिया पर पायल द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें वे वीना मलिक और मलाला को बुरी तरह कोसने में लगी हुई हैं. वह उनके लिए कई बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी इस वीडियो में कर रही हैं.

आप देख और सुन सकते हैं कि वीडियो में पायल कह रही हैं कि, वीना मलिक एक दूसरी भिखारी है जो कि पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए. बहुत कोशिश की, बहुत पापड़ बेले मगर कुछ नहीं मिला. वापस चली गई पाकिस्तान और किसी आदमी से शादी कर ली, बच्चे पैदा कर लिए. अच्छी बात है. हालांकि बाद में उसने उस आदमी के साथ भी नाटक किया और कहा मैं उसे छोड़ रही हूं."

साध्वी के भेष में चिलम पीने और बिकिनी फोटो लीक से इस एक्ट्रेस ने खूब कमाया नाम

काजोल ने डाली ऐसी फोटो, पति के बाद बहन ने कर दिया ट्रोल

देखते ही उड़ रहे फैंस के होश, दीपिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स संग इतनी ख़ास है अर्जुन की बॉन्डिंग, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -