अब कांग्रेस के इस बड़े नेता पर भड़कीं पायल, दे डाला ऐसा बयान
अब कांग्रेस के इस बड़े नेता पर भड़कीं पायल, दे डाला ऐसा बयान
Share:

जम्मू-कश्मीर से धरा 370 हटने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. वहीं राज्यसभा के बाद लोकसभा में अनुच्छेद 370 को लेकर चर्चा हुई थी और इस चर्चा में कांग्रेस के बड़े नेता नेता मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने 370 को लेकर अपनी राय रखी गई है. मनीष तिवारी के बयान को लेकर भी लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय लगातार रख रहे हैं और इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी द्वारा ट्वीट कर मनीष तिवारी को लव जेहाद का शिकार बताया गया है. 

एक्ट्रेस पायल रोहतगी द्वारा अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'मनीष तिवारी लव जेहाद का शिकार हो चुके हैं. माफ कर दो बेचारे को.'दरअसल, बात यह है कि कांग्रेस नेता मनीष तिवारी द्वारा अनुच्छेद 370 और 35 ए हटने का विरोध कर रहे थे, जिसके बाद पायल रोहतगी द्वाराउन्हें सोशल मीडिया पर आडे़ हाथों लिया गया और इससे पहले पायल रोहतगी कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद को लेकर भीआपत्तिजनक बयान दे चुकी थी. 

बॉलीवुड अदाकारा पायल रोहतगी द्वारा कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा गया था कि, 'पिछले 70 सालों से अपनी बकवास बंद करें. गुलाम नबी आजाद तो पाकिस्तानी आतंकवादी से भी ज्यादा वाहियात हैं और उन्हें कोई बताए कि यदि वह संसद में और ज्यादा बकवास करेंगे तो लोग उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर देंगे.' पायल द्वारा इसके अलावा अनुच्छेद 370 को लेकर कई ट्वीट भी किए गए है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'सभी भारतीयों को बधाई. 370 चला गया.' 

टाइगर-ऋतिक-जॉन इस अभिनेता के आगे सब हैं फेल, बॉडी देख दहल जाएंगे आप

 

फिर दिलदार साबित हुए सलमान, कोस्टार को आया हार्ट अटैक, तो कर दिया यह बड़ा काम

नोरा को टक्कर देने के लिए तैयार हो रही रकुल प्रीत, सीख रहे यह चीज

गंगा में विसर्जित नहीं होगी ऋतिक के नाना की अस्थियां, जानिए क्या थी अंतिम इच्छा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -