फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी
फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक छाने वाले पायल रोहतगी का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि वह बॉलीवुड में एक ऐसा नाम जो फिल्मों में सफल तो नहीं हो पाई, लेकिन अपने बयानों के कारण हमेंशा सुर्ख़ियों में रहीं. पायल रोहतगी आज यानी 9 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं.

अब आज हम आपको उनके बारे में बहुत सी बातें बताने जा रहे हैं. आपको पहले तो यह बता दें कि पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को बंजारा हिल्स, हैदराबाद में हुआ था और पायल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी. वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि पायल ने प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में भाग लिया था लेकिन वो वहां जीत नहीं पाई और प्रियंका को खिताब मिल गया.

वहीं उसके बाद उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया और उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं साल 2002 में पायल ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब अपने नाम किया. उसके बाद पायल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से की थी और फिर वह 'प्लान', 'रक्त', '36 चाइना टाउन' और 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों में नजर आईं.

उनकी यह फ़िल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं अब पायल अपने विवादित पोस्ट के कारण आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. वहीं पायल के बारे में यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि पायल एक गुजरात बोर्ड टॉपर और कंप्यूटर इंजीनियर हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने की उनमे इतनी चाहत थी कि उन्होंने इंजीनियरिंग को करियर नहीं बनाया.

इसी के साथ आपने पायल को टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 2 में भी देखा होगा. अब बात करें उनके परसनल लाइफ के बारे में तो वह संग्राम सिंह से सगाई कर चुकीं है जो एक रेसलर, एक्टर और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं.

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी

शालिनी अरोरा कई लोकप्रिय धारावाहिक में अपने ​अभिनय से मचा चुकी है धमाल

सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कें आरती सिंह के भाई, कहा- 'औरतों से तहजीब से बात नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -