प्रिंस से भिड़ी पायल रोहतगी, बोली- 'नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है...'
प्रिंस से भिड़ी पायल रोहतगी, बोली- 'नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के शो लॉक अप में प्रिंस नरूला ने जबसे एंट्री ली है, तब से नोरा फतेही का नाम सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो में एक के बाद एक प्रतियोगी प्रिंस संग लड़ाई में नोरा फतेही का नाम घसीट रहे हैं। पहले अजमा फल्लाह ने नोरा का नाम लेकर प्रिंस को टारगेट किया था तथा अब शो में पायल रोहतगी भी प्रिंस संग झगड़े के चलते नोरा का नाम लेती हुई नजर आई।

दरअसल, लड़ाई पहले पायल एवं सायशा शिंदे के बीच होती है। पायल सायशा को बाहरी दुनिया में उनके बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग बॉन्डिंग बनाने पर झगड़ती हैं, जिसपर सायशा भी पायल को करारा जवाब देती हैं। सायशा एवं पायल के झगड़े के चलते प्रिंस भी संग्राम का नाम लेकर मजे लेते नजर आए, जिसपर पायल भड़क गईं तथा उन्होंने प्रिंस से बोला कि वो भी शो में किसी की सेटिंग की बदौलत आए हैं। पायल प्रिंस से बोलती हैं- तू क्यों इतना फटक रहा है। इसपर प्रिंस भी जवाब देते हुए बोलते हैं- मैं संग्राम सिंह की सेटिंग से आया हूं। 

वही अजमा फल्लाह जो पुरे झगड़े को देख रहे होते हैं, वो पायल को कहती हैं कि प्रिंस ने झगड़े में संग्राम को घसीटा है। ये सुनकर पायल गुस्से से और भड़क जाती हैं तथा बोलती हैं- तू किसके सपोर्ट से आया है, नोरा फतेही के समर्थन से आया है, अब बोल। पायल की इस बात पर प्रिंस भी भड़क जाते हैं तथा बोलते हैं- तेरे तो एक्स गिन भी नहीं सकता मैं। पायल इसके पश्चात् गुस्से से प्रिंस की तरफ बढ़ते हुए बोलती हैं- हां हैं मेरे इतने एक्स, तेरी क्यों जल रही है। हैं मेरे एक्स, उसके बावजूद 12 वर्षों का रिलेशनशिप है। उखाड़ के दिखा, जो उखाड़ सकता है। बता दें कि प्रिंस नरूला तथा नोरा फतेही एक ही सीजन में बिग बॉस में दिखाई दिए थे। शो में दोनों की नजदीकियां बहुत बढ़ गई थीं। हालांकि, दोनों के बीच कुछ चल नहीं सका। प्रिंस ने शो के बाद युविका चौधरी से शादी रचाई थी। 

मां बनी काजल अग्रवाल, बेटे को दिया जन्म

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में हिना खान ने खींचा हर किसी का ध्यान, लुक देख दीवाने हुए फैंस

मां बनने के बाद खुश नहीं है भारती! वायरल हुए ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -