गुजरात बोर्ड टॉपर थी ये हॉट एक्ट्रेस, इंडस्ट्री में बनाई अपनी बोल्ड पहचान
गुजरात बोर्ड टॉपर थी ये हॉट एक्ट्रेस, इंडस्ट्री में बनाई अपनी बोल्ड पहचान
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. पायल अपने फ़िल्मी करियर के साथ-साथ लव लाइफ और हॉट फोटोज के कारण भी हमेशा चर्चाओं में रही हैं. आइए इस खास मौके हम आपको उनके अब तक के सबसे हॉट और खूबसूरत फोटोज बताते हैं.

पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को बंजारा हिल्स, हैदराबाद में हुआ था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था. एक बात जो पायल के फैंस को शायद ही पता हो और वो ये है कि पायल एक गुजरात बोर्ड टॉपर और एक कंप्यूटर इंजीनियर है. पायल के हॉट फोटोज हर बार ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते ही रहते हैं. पायल ने 'प्लान', 'रक्त', '36 चाइना टाउन' और 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. आगे देखिये उनकी और भी हॉट और सेक्सी फोटोज.

जी हाँ... पायल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की थी. पायल ने तो प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में भी भाग लिया था. इसके बाद उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म के रूप में मिस वर्ल्ड टूरिज्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें साल 2002 में पायल ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था. साल 2002 में पायल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी डेब्यू फिल्म 'ये क्या हो रहा है' थी. पायल ने सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों बिगबॉस में आकर बटोरी थी. उन्होंने बिग बॉस सीजन 2 में हिस्सा लिया था. वही उनकी लव लाइफ की बात करे तो पायल ने संग्राम सिंह को करीब 6 साल तक डेट किया था. दोनों ने साल 2014 में सगाई की थी. पायल ने 'प्लान', 'रक्त', '36 चाइना टाउन' और 'दिल कबड्डी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

पायल की इन दिलकश अदाओं को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल पर बोले करण जौहर

बीमारी के बीच सोनाली ने मनाई दिवाली, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -