अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी है यह साउथ सुपरस्टार
अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी है यह साउथ सुपरस्टार
Share:

टॉलीवूड के कुछ ऐसा अभिनेता और अभिनेत्री जो केवल अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है हम जिनकी बात कर रहे है उनका नाम हैc इन्होने अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है वहीं  आनंद की रवि तेजा , पायल राजपूत, नाभा नटेश , बॉबी सिम्हा , तान्या होप स्टारर फिल्म 'डिस्को राजा' आज उच्च उम्मीदों के बीच प्रदर्शित हुई. डिस्को राजा मूवी की समीक्षा: कुछ भी नहीं करने के लिए यहाँ के बारे में सनकी!

थमैन एस द्वारा संगीत देखने वाली फिल्म एक विज्ञान-फाई है. परिणीति (तान्या होप) और फाल्गुनी ( वेन्नेला किशोर ) की सहायता से डॉ. शर्मा (शिशिर शर्मा) द्वारा संचालित रीलेवल बायलाब नामक एक कॉर्पोरेट इकाई है , जो मौत को हराना चाहती है और मृत लोगों को पुनर्जीवित करने का रास्ता ढूंढती है. लद्दाख के पहाड़ों में, जमे हुए किसी का शरीर वासु (रवि तेजा) माना जाता है, जिसका परिवार और प्रेमिका नाभा (नाभा नतेश) दिल्ली में उसके घर लौटने का इंतजार करते हैं. पुनरुद्धार के बाद, उसे याद नहीं है कि वह कौन है या वह कहाँ से आता है. इसके अलावा उसकी तलाश एक किराए के हत्यारे (नरेश) से है, जो किसी अज्ञात के लिए उसका शिकार करता है. इसके बाद 65 वर्षीय गैंगस्टर सेतु (बॉबी सिम्हा) है जो PTSD से पीड़ित है और उसका सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी संगीत प्रेमी गैंगस्टर डिस्को राज (रवि तेजा) है जिसने मृत समझ लिया है. ये सभी कहानियां कैसे जुड़ती हैं?

First डिस्को राजा ’के पहले भाग में नाभा नटेश के ग्लैमरस पक्ष के साथ बहुत कुछ दिखाया गया है, जिसमें परिणीति के साथ फाल्गुनी के जुनून के बारे में दिखाया गया था. हालांकि, अंतराल के बावजूद कुछ ऐसा होने से आप एक मील दूर से सूँघ सकते हैं यदि आपने टीज़र देखा है, तो जब भी कहानी हाथ में लगेगी, तो वह पहली छमाही में काम करेगा. वासु के चरित्र के सेट अप में फिल्म की शुरुआत में बहुत सारे अवांछित मेलोड्रामा शामिल हैं. परिणामस्वरूप 'डिस्को राजा' के स्वर सभी जगह लहराते हैं. इंटरव्यू से ठीक पहले रवि तेजा के आने से यह देखा जा सकता है कि सेकंड हाफ कितना फेमस होगा.

जल्द अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और माधवन

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -