पायल घोष ने करवाया था कोरोना टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

पायल घोष ने करवाया था कोरोना टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों ही अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जी हाँ, वह कुछ दिनों तक अपने घर में आइसोलेट रहीं और उसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई। ऐसे में अब एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आ गई है जो नेगेटिव है। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि वह कोरोना नेगेटिव हैं। आप देख सकते हैं पायल ने ट्वीट कर लिखा है- 'आप सभी के मैसेज के लिए शुक्रिया। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरा कोविड टेस्ट हो गया है और मैं निगेटिव आई हूं। अब आप सब भी सुरक्षित रहें और हर सरकारी गाइडलाइन का पालन करें।'

 

वैसे अब पायल के फैंस बड़े खुश हैं और वह उन्हें कोरोना निगेटिव होने की बधाई दे रहे हैं। वैसे पायल भी अब बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं जो उनके ट्वीट से समझ आ रहा है। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि अभी कुछ दिन पहले ही पायल घोष ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सदस्यता ले ली थी।

उस दौरान कार्यक्रम में खुद अठावले भी मौजूद थे लेकिन उस कार्यक्रम के बाद ही वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पायल ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। वैसे कोरोना के अलावा पायल घोष बीते दिनों दूसरी वजहों से भी सुर्खियों में बनी हुई थी। आपको याद हो तो उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी।

बिहार चुनाव: नड्डा को तेजस्वी की खुली चुनौती, कहा- इन मुद्दों पर हमसे बहस कर लो

नए शो इमली में नजर आएंगी आस्था अग्रवाल

अमेरिका में कोरोना का कहर जारी, हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहे नए मामले