खुद को झूठा कहने वालों पर भड़की पायल, कहा- 'अपनी बहन-बेटी को...'
खुद को झूठा कहने वालों पर भड़की पायल, कहा- 'अपनी बहन-बेटी को...'
Share:

इस समय बॉलीवुड में सुशांत का केस चल रहा है लेकिन इसी बीच मी टू ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है और उनके आरोपों के बाद से मामला बढ़ता ही चला जा रहा है। अब इस समय ट्विटर पर विवाद बढ़ता जा रहा है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक बड़ी बहस शुरू हो गई है। एक तरफ कई लोग हैं जो पायल का समर्थन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि पायल झूठ बोल रही हैं। वैसे आप जानते ही होंगे अनुराग कश्यप इस मामले पर सफाई दे चुके हैं और उन्होंने यौन शोषण के आरोपों को गलत बताया है।

अब इसी बीच पायल ने एक ट्वीट कर उन लोगों को जवाब दिया है जो कह रहे हैं कि पायल झूठ बोल रहीं हैं। पायल ने ट्वीट कर लिखा है- 'जो लोग भी ऐसा सोच रहे हैं कि मैं सिचुएशन का मिसयूज कर रही हूं और मेरे द्वारा लगाए गए आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ रहे हैं वे भगवान के लिए एक बार मेरी जगह पर अपनी बहन और बेटी को रख कर देखें। वो आपकी मां भी हो सकती हैं। और उसके बाद बातें बनाएं। आप अपने किसी करीबी के साथ ऐसा करने वाले शख्स से लड़ाई तक कर लेंगे। क्या आप ऐसा नहीं करेंगे?'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष ने इससे पहले अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे और ट्वीट कर लिखा था- "अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को देखने दीजिए। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।" वहीं इन आरोपों के बाद अनुराग ने उन्हें बेबुनियाद बताया था।

अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप से भड़कीं तापसी, कहा- 'तुम्हारे एक नए।।।'

40 की उम्र में करीना ने मनाया FABULOUS जन्मदिन, तस्वीरें आईं सामने

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -