पायल घोष को मिली धमकी, एक्ट्रेस ने गवर्नर से की सुरक्षा की मांग
पायल घोष को मिली धमकी, एक्ट्रेस ने गवर्नर से की सुरक्षा की मांग
Share:

मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियरी से भेंट की तथा अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की डिमांड की। मीडिया से चर्चा में पायल ने कहा, "उनके सामने हमने अपनी राय रखी है तथा उनके रिकॉर्ड के लिए कंप्लेंट पेपर भी उनको दिया है। हमने उनसे Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है तथा उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया। हमें अच्छा रिस्पॉन्स उनसे प्राप्त हुआ है।"

वही जब पायल से ये प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा, "देखिए ये सब जो मेरे वकील हैं वो बात करेंगे। मैं लीगल इश्यूज के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। गवर्नर जी की जहां तक बात है तो उन्होंने कहा है कि मेरी ओर से मैं हर प्रकार की तुम लोगों को सहायता करूंगा।" आपको बता दें कि पायल ने सोमवार को राज्यसभा सांसद रामदास अठावले के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए जाने के पश्चात् उन्हें जान का संकट उत्पन्न हो गया है। 

वही आज पायल इसी केस में महाराष्ट्र से राज्यपाल से मिली थीं। उनके एडवोकेट नितिन सतपुते ने भेंट से पहले ट्वीट करके कहा, "पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते तथा बाकियों के साथ 29 सितंबर को दोपहर 12।30 बजे राजभवन पर आदरणीय राज्यपाल से भेंट करेगी।" वही ट्वीट में उनके एडवोकेट ने लिखा, "यहां पर वह पत्र सौंपकर पायल घोष तथा वकील नितिन सतपुते के लिए वाय श्रेणी की सिक्योरिटी की डिमांड करेंगी, क्योंकि उनकी जान को संकट है।" वही इस मामले की जाँच की जा रही है।

भगत सिंह पर जावेद अख्तर ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फूटा बॉलीवुड की 'क्वीन' का गुस्सा

ड्रग्स केस के चलते बढ़ी सारा की मुश्किलें, पिता ने बचाने से किया इंकार

जल्द ही सुलझेगी सुशांत की मौत की गुत्थी, सीबीआई जांच में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -