मानहानि केस में जीत गईं ऋचा, पायल घोष ने मारा ताना
मानहानि केस में जीत गईं ऋचा, पायल घोष ने मारा ताना
Share:

ऋचा चड्ढा इस समय चर्चाओं का मुद्दा बनी हुईं हैं। जी दरअसल इस समय उनकी लड़ाई पायल घोष से हैं और दोनों आजकल आमने-सामने आ चुकीं हैं। ऐसे में आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अभिनेत्री पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस दौरान उन्होंने अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था। अपने नाम के सामने आने के बाद ऋचा भड़क गईं थीं और उन्होंने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

अब जो खबर सामने आई है उसमे यह बताया जा रहा है कि बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन कोर्ट से बाहर आने के पायल घोष ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया था। जी हाँ, हाल ही में खुद ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए ऋचा ने बताया है वह केस जीत गई हैं। जी दरअसल उन्होंने फैसले की कॉपी शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है, 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते! मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं। यह फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है। हाई कोर्ट की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आपके समर्थन के लिए शुक्रिया। अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को है, जो कि इस फैसले में बताया गया है।'

जैसे ही ऋचा चड्ढा ने यह पोस्ट किया इसे पढ़कर पायल घोष ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी पोस्ट में पायल लिखती हैं, 'जब फैसला विचाराधीन है और अभी तक आया नहीं है तो मिस चड्ढा कैसे केस जीतने का दावा कर सकती हैं। मैं 12 अक्टूबर को मामले को निपटाने के लिए हाई कोर्ट के सुझाव को मानने के लिए सहमत हूं। "अदालत की अवमानना" के लिए जीत की राशि का झूठा दावा किया जा रहा है।' अब पायल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

रिया और बेटे शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही माँ को आते थे खुदकुशी के ख्याल

सबसे कम बजट पर मिल रहे हो ये शानदार स्मार्टफ़ोन

बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी है ये टीवी सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -