देश के सिस्टम पर भड़की ये मशहूर अदाकारा, कहा- 'पूरा सिस्टम महा चु...'
देश के सिस्टम पर भड़की ये मशहूर अदाकारा, कहा- 'पूरा सिस्टम महा चु...'
Share:

एक्ट्रेस पायल घोष आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह उस दौरान सबसे अधिक सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। वहीं कुछ समय पहले ही पायल पर कुछ नकाबपोश लोगों ने हमला कर दिया था जिसके बाद वह काफी डर गईं थीं। अब हाल ही में पायल ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर अपनी टिप्पणी पेश की है। उन्होंने एक पोस्ट किया है और इस पोस्ट के चलते वह चर्चा में बनी हैं।

जी दरअसल अपने पोस्ट के माध्यम से उन्होंने भारत के सिस्टम पर ही सवाल खड़ा किया है। आप सभी देख सकते हैं पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस लिखती हैं, 'सुशांत सिंह राजपूत का डेथ मिस्ट्री का रियलिटी सबको पता है, लेकिन यहां पर एक दूसरे को लॉ के नाम पर च… बनाते हैं। पूरा सिस्टम महा चु…। है, मैंने आपने केस देख लिए , सब चु।। पैसे खा करके क्या पता नहीं, उठानी चाहिए चु…हिंदुस्तान के नागरिक' आप देख सकते हैं इस पोस्ट में जहां कुछ जगह उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए न्याय की गुहार लगाई है तो कहीं वह अपने केस में एक्शन नहीं होने पर भी गुस्से में नजर आईं हैं।

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही पायल घोष ने दावा किया था कि उन पर कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला किया है। उन्होंने कहा था घटना के वक्त रात थी और सभी हमलावरों ने मास्क पहना हुआ था जिस कारण से वह किसी को पहचान नहीं सकी हैं। उस दौरान पायल ने शोर मचाया इसी के चलते सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।

इस मशहूर अभिनेत्री पर एसिड अटैक की कोशिश, शेयर किया वीडियो

VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

पवित्र रिश्ता 2 में 'मानव' का किरदार निभाकर ट्रोल होने पर शाहीर शेख ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -