पायल घोष ने साधा इस मशहूर क्रिकटर पर निशाना, कहा- 'सबकुछ जानते हुए भी चुप हैं'
पायल घोष ने साधा इस मशहूर क्रिकटर पर निशाना, कहा- 'सबकुछ जानते हुए भी चुप हैं'
Share:

फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था। वहीँ उनके आरोपों के बाद से ही वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं और अब तक वह सुर्ख़ियों में ही हैं। वहीँ अब इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी इरफ़ान पठान का नाम आ गया है। जी दरअसल पायल ने सोशल मीडिया के ज़रिए यह खुलासा किया कि 'इरफ़ान को कश्यप के हरकतों के बारे में पता है फिर भी उन्होंने चुप्पी साधी हुई है।' इस बात का खुलासा पायल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के द्वारा किया है।

आप देख सकते हैं एक ट्वीट के माध्यम से पायल ने इरफ़ान की ख़ामोशी पर वार करते हुए लिखा है- ‘मैंने बेशक इरफान पठान को यह नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया, लेकिन मैंने कश्यप से हुई बातचीत सहित सबकुछ उनके साथ शेयर किया था। सबकुछ जानते हुए भी इरफान चुप हैं। कभी वह मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे’। केवल यही नहीं बल्कि पायल ने इरफ़ान पठान संग अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- '2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज भेजकर घर आने को कहा था। उस समय इरफान मेरे साथ ही थे। उनके सामने ही मैसेज आया था। लेकिन मैंने इरफान से कहा था कि मैं दूसरी पार्टी में जा रही हूं, अनुराग के घर नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अब तक इरफ़ान की तरफ से इस मामले में कोई भी कमेंट नहीं आया है लेकिन पायल के इस ट्वीट के बाद फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि इरफ़ान कुछ कहेंगे।

सलमान संग रुबीना ने की बहस, गौहर खान बोली- 'गलत शो में आई हैं'

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या हैं एक लीटर के दाम

रोहनप्रीत संग नयी तस्वीर शेयर कर नेहा ने किया नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -