हर महीने मात्र 947 रुपये दिजिए, हीरो की इस स्टाइलिश बाइक कों खरीदने के लिए जल्दी कीजिए
हर महीने मात्र 947 रुपये दिजिए, हीरो की इस स्टाइलिश बाइक कों खरीदने के लिए जल्दी कीजिए
Share:

इस समय पूरे देश में फेस्टिव सीजन की तैयारियां शुरू होने वाली हैं, ऐसे में लोग जमकर खरीदारी करते हैं. फेस्टिव सीजन में लोग एक नया वाहन खरीदना भी शुभ मानते हैं और कई ऑफर्स भी मिल जाते हैं. दोस्तों अगर आप हीरो की नई ग्लैमर खरीदने की सोच रहे हैं तो एक खास ऑफर हम आपको बता रहे हैं. इस ऑफर में आपको कम से कम EMI का फायदा मिलने वाला है.

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

दिल्ली में हीरो ग्लैमर की एक्स शो रूम कीमत 69,950 रुपये है. अब अगर आप 50 फीसदी डाउन पेमेंट करते हैं जोकि 35000 रुपये बनता है और आपका लोन अमाउंट 34950 रुपये होगा. 36 महीनों के लिए 12.5 फीसदी इंटरेस्ट रेट के साथ आपकी EMI हर महीने 947 रुपये बनेगी. आप इस EMI को 12 महीने, 24 महीने, 36 महीने या 48 महीने तक भी ले जा सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे जितना लम्बा EMI होगा उतनी ही बाइक आपको महंगी पड़ने वाली है.

बजाज पल्सर का लेटेस्ट वर्जन होगा कमाल, ये है संभावित लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाइक में 124.7 सीसी का इंजन लगा है जो 11.4 बीएचपी की अधिकतम पावर और 11 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है.  बाइक में 4  स्पीड गियरबॉक्स लगा है। बाइक की टॉप स्पीड 95 kmph है. परफॉरमेंस के लिहाज से यह अच्छी बाइक लेकिन राइड के दौरान जब आप हाइवे पर होते हैं तब इसमें पांचवे गियर की कमी महसूस होती है.इसमें कोई दो राय ही नहीं है कि हीरो ग्लैमर अपने सेगमेंट की सबसे स्टाइलिश और स्पोर्टी बाइक है. इसकी हेडलाइट और LED टेल लाइट स्लीक हैं जो आकर्षित करती है. इस बाइक का सीधा मुकाबला होना की शाइन से है लेकिन शाइन का डिजाइन ग्लैमर के आगे फीका ही रहता है. लेकिन परफॉरमेंस के लिहाज से शाइन आगे है. 

Ather ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के दाम किए कम, ये है कारण

Suzuki मोटरसाइकिल को मिली मंदी मे बंपर सेल्स, जानिए कितनी हुई वृद्धि

2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -