सिर्फ 3900 रुपये में घर ले जाओ, ये शानदार स्कूटर
सिर्फ 3900 रुपये में घर ले जाओ, ये शानदार स्कूटर
Share:

अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए मंदी के इस दौर में ऑटो कंपनियां आये दिन कुछ न कुछ ऑफर्स लेकर आती रहती हैं. टू-व्हीलर निर्माता कंपनी TVS मोटर ने अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर Jupiter पर एक ख़ास ऑफर निकला है. इस खास ऑफर के तहत ग्राहक बेहद कम डाउन पेमेंट देकर Jupiter को खरीद सकते हैं. आइये जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से 

अगर बाइक खरीदने का सोच रहे है तो, ये ब्रांड हो सकते है बेस्ट

एक दम सही मौका इस समय TVS Jupiter खरीदने का है. आपको न सिर्फ कम डाउन पेमेंट का ऑफर मिलता है बल्कि कम ब्याज दर और जीरो प्रोसेसिंग फीस का भी फायदा मिलता है. आइये के नज़र Jupiter पर मिलने वाले ऑफर पर कम डाउन पेमेंट: 3900 रुपये ब्याज दर: 3.99 फीसदी 3800 रुपये तक की बचत के अलावा जीरो प्रोसेसिंग फीस Paytm Mall पर 6000 रुपये तक का लाभ उठा सकते है.

मई महीने में ये शानदार स्कूटर्स हुई लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS Jupiter की दिल्ली में एक्सशो रूम कीमत 52645 रुपये से लेकर 59635  रुपये तक जाती है. इसमें 109.7 सीसी सीवीटीआई इंजन दिया गया है, जो 7,500 rpm पर 7.88 PS का मैक्सिमम पावर और 5,500 rpm पर 8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस स्कूटर में CVT ट्रांसमिशन दिया गया है. एक लीटर में यह 62 किलोमीटर की माइलेज निकाल देता हैं.

भारत में Royal enfield के कई है दीवाने, ये सेलेब्रिटीज भी नहीं है पीछे

भारत में Vespa Urban Club 125 हुई पेश, जानिए कीमत

Yamaha Niken है आकर्षक बाइक, जल्द भारत में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -