पवार की हुई नारायण राणे से मुलाकात, विपक्ष में लौटने के लग रहे कयास

पवार की हुई नारायण राणे से मुलाकात, विपक्ष में लौटने के लग रहे कयास

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एनसीपी प्रमुख शरद पवार की पूर्व कांग्रेस नेता नारायण राणे से मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राणे विपक्षी खेमे में लौट सकते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि शरद पवार महाराष्ट्र के तटीय कोंकण क्षेत्र में सिंधुदुर्ग जिले की यात्रा कर रहे हैं वहीं इस दौरान सोमवार को उन्होंने भाजपा समर्थित राज्यसभा सदस्य नारायण राणे के कंकावली आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की है। 

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

वहीं बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री राणे ने पिछले साल सितंबर में कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र स्वाभिमानी पक्ष' के नाम से अपनी नई पार्टी बना ली थी। इसके साथ ही पवार और राणे दोनों ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया, लेकिन एनसीपी सूत्रों ने बताया कि पार्टी कोंकणी नेता को रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग लोकसभा सीट से उतारने के विकल्प पर विचार कर रही है। वहीं राणे ने बताया कि यह मुलाकात पांच मिनट से कुछ ज्यादा समय तक चली और इससे कोई राजनीतिक निहितार्थ न निकाले जाएं।

श्रीलंका: कोर्ट ने सुनाया ऐसा फैसला, राष्ट्रपति को लगा बड़ा झटका

वहीं उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान ऐसी विपक्षी खेमे में लौटने के बाबत कोई बातचीत नहीं हुई। मैं किसी के साथ कोई बातचीत नहीं कर रहा हूं। वहीं एनसीपी सूत्रों ने कहा कि इस दौरान दोनों नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर अनौपचारिक बातचीत हुई। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच कुछ और मुलाकातें भी हो सकती हैं। सूत्रों ने कहा कि राणे भाजपा से नाराज चल रहे हैं।


खबरें और भी

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

UN के पूर्व प्रमुख बोले- यदि प्रतिबन्ध हटाना हो तो परमाणु हथियार नष्ट करे उत्तर कोरिया

छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद कांग्रेस ने की शिकायत, ईवीएम में पंजा छोटा कमल बड़ा था