'निधि झा' के इस सांग ने मचाया बवाल, वीडियों हुआ वायरल
'निधि झा' के इस सांग ने मचाया बवाल, वीडियों हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. निधि झा के हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो हमेशा तहलका मचाते रहते हैं. निधि ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग कई फिल्मों में काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दी हैं. निधि झा के सेक्सी डांस वीडियो हमेशा यूट्यूब पर गर्दा उड़ाते रहते हैं. इस बीच निधि झा का एक बेहद हॉट और सिजलिंग वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निधि झा एक्टर पवन सिंह संग बेडरूम में काफी इंटीमेट सीन देते दिख रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

पवन सिंह और निधि झा का यह बेहद हॉट वीडियो उनके भोजपुरी फिल्म जिद्दी का हिट सान्ग चीप ड़ाल देबा नेट पर का है. चीप ड़ाल देबा नेट पर गाने में पवन सिंह और निधि झा के बीच बेहद रोमांटिक और हॉट कैमिस्ट्री नजर आ रही है. गाने के वीडियो में निधि झा बेडरूम में पवन सिंह संग इंटीमेट सीन देती दिख रही हैं. वीडियो में निधि झा बेडरूम में पवन सिंह संग बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. निधि झा का यह हॉट वीडियो को फैन्स की धड़कनें तेज कर रहा है.

रानी चटर्जी के इस वीडियो ने फैंस पर गिराई बिजली, मिले ढेरो लाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि पवन सिंह और निधि झा का चीप डाल देबा नेट पर गाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. भोजपुरी सॉन्ग चीप डाल देबा नेट पर वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

बिग बी के बाद सामने आया 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से इन दो स्टारों का फर्स्ट लुक

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षरा सिंह' के इन फोटो ने फैंस का बढ़ाया टेम्परेचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -