यूट्यूब ट्रेंड में आया 'पवन सिंह' का ये गाना, यहाँ देखे वायरल वीडियो
यूट्यूब ट्रेंड में आया 'पवन सिंह' का ये गाना, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा की गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का पहला हिंदी गाना Kamriya Hila Rahi Hai रिलीज होते ही मात्र 3 घंटे में नं०1 ट्रेंडिंग में आ गया और यह गाना मात्र 10 घंटे में 60 लाख यानि 6 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है. और पिछले 18 घंटे से लगातार ट्रेंडिंग में बने है. पवन सिंह के इस गाने को केवल 24 घंटे में ही करोड़ो व्यूज मिला है. इसके व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का पता चल रहा है. लेकिन अब वे बॉलीवुड के लिए भी नंबर 1 सिंगर बन चुके है. जी हाँ भोजपुरी के पावरस्टार का नया बॉलीवुड होली सॉन्ग जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. जिसे लोगो बेहद पसंद कर रहे है. पवन सिंह के इस गाने ने मानो लोगो में एक नयी जान सी डाल दी हो. हर कोई इनके इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है. 

PA RANJITH अपनी अगली फिल्म के लिए इस एक्टर के साथ करेंगे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन सिंह का यह गाना इस तरह तेजी से फ़ैल रहा है मानो जैसे जंगल में आग फैल रहा है.यह हिंदी गाना जेजस्ट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. पवन सिंह के फैंस में इस गाने को लेकर गजब का उत्साह देखते बन रहा है. काफी मात्रा में लोग सोशल मीडिया में यह गाना शेयर कर रहे है.आपको बता दे इस वीडियो में पवन सिंह और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है.

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

इस गाने को पवन सिंह के मधुर स्वर मिले है और साथ ही पायल देव ने इस गाने के म्यूजिक दिया है. गीतकार मोहसिन शेख, पायल देव, संगीतकार आदित्य देव हैं। वीडियो डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मुद्दसर खान हैं. छायांकन विशाल सिन्हा, संकलन नितिन एफसीपी, प्रोडक्शन योगेश कुमार प्रोडक्शन है. इस गाने का निर्माण देसी अंदाज में बड़े लेबल पर किया गया. इस गाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री हो गई है.

जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

प्रभु देवा की नई फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -