पवन सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें वीडियो
पवन सिंह के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के सिंगर पवन सिंह का एक वीडियो इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। इस सांग का नाम है 'यार 75'। शानदार प्रेजेंटेशन तथा बेहतरीन आवाज की वजह से यह सांग तहलका मचा रहा है। इसमें सिंगर पवन सिंह का एक अलग अवतार दिखाया गया है। सांग के वीडियो में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह बहुत गुड लुकिंग नजर आ रहे हैं। वही इस सांग के बोल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

'यार 75' गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 9 अक्टूबर को पेश किया गया था तथा रिलीज होते ही वीडियो छा गया। पवन सिंह के प्रशंसकों ने इस सांग को भी दूसरे सांग्स की भांति बहुत प्यार दिया है इस वीडियो में पवन सिंह की बेहतरीन आवाज प्रशंसकों को बहुत लुभा रही है। पवन सिंह के इस सांग की लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है। 

इसके साथ ही इस सांग को अब तक 4.5 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अब आप अनुमान लगा सकते है कि ये सांग कितना उम्दा होगा। वही 'यार 75' गाने को पवन सिंह ने गाया है। आशुतोष तिवारी ने इसे लिखा है तथा आदित्य देव, आज़ाद सिंह तथा साजन मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है। पवन सिंह का कोई भी सांग हो, वो रिलीज के साथ ही सुर्ख़ियों में छा जाता है। दरअसल, भारत ही नहीं विश्व के कई देशों में पवन सिंह के प्रशंसक हैं यही वजह है कि उनके सांग देखते ही देखते सुपरहिट हो जाते हैं।

टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -