भोजपुरी सुपरस्टार 'पवन सिंह' के इस गाने को मिले करोड़ो व्यू
भोजपुरी सुपरस्टार 'पवन सिंह' के इस गाने को मिले करोड़ो व्यू
Share:
अपनी गायकी बल्कि अपनी एक्टिंग से भोजपुरी स्टार पवन सिंह न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास जगह बना चुके हैं. इन दिनों पवन सिंह के तकरीबन हर वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. ऐसे में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य का एक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. यूट्यूब व्यूज़ बटोरने में कोई कमी इस वीडियो ने नहीं रखी है.
फिल्म वांटेड का गाना भोजपुरी स्टार पवन सिंह और बांग्ला हीरोइन मौनी भट्टाचार्य का 'बिन बियाहे' यूट्यूब पर अब तक 82,275,556  बार यानी की 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वांटेड फिल्म के इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और इंदु सोनाली ने उनका साथ दिया है.
पवन सिंह के दो वीडियो इससे पहले हाल ही में काफी चर्चा में रहे जिसमें एक वीडियो में उन्होंने राखी सावंत के साथ डांस किया है और दूसरे में इंडियन टेलिविज़न एक्ट्रेस संभावना सेठ के साथ. ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए गए.पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ खूब जमती है.  वहीं इस गाने में उन्होंने अभिनेत्री मौनी भट्टाचार्या के साथ धमाकेदार डांस किया. वहीं इस गाने के बाद मौनी की भोजपुरी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम ये बेहद खूबसूरत मौनी हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -