'पवन सिंह' के इस गाने ने जगाया भक्तिभाव, फैंस हुए मंत्रमुग्ध
'पवन सिंह' के इस गाने ने जगाया भक्तिभाव, फैंस हुए मंत्रमुग्ध
Share:

इस साल फिर से भोजपुरी सिनेमा के सिरमौर व एक्शन किंग सुपरस्टार पवन सिंह के साथ यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह का जलवा कांवर गीत में दिख रहा है. उनका वीडियो कांवर गीत मेहरी के फोनवा लगा द ए बम काफी वायरल हो चुका है. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी चिर परिचित स्वर में गाया है. जिसे आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.इस गाने के वीडियो को अब तक चार मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि कांधे पर कांवर लेके पत्नी बनी चांदनी सिंह भीड़ में पति बने पवन सिंह से बिछड़ जाती हैं. पवन सिंह कांवरिया बम से अपनी पत्नी को फोन लगाने के लिए निवेदन कर रहे हैं. वीडियो का फिल्मांकन बहुत ही दर्शनीय है. निर्माता मनोज मिश्रा हैं. गीतकार अरुण बिहारी व संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने इस वीडियो में किया जमकर रोमांस, यहाँ देखे वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले वर्ष सावन के मन भावन मौसम में पवन सिंह और चांदनी सिंह का कांवर गीत गउरा हो तनीं हंस दा ना काफी पसंद किया गया था. जिसमें पवन सिंह भगवान शंकर की भूमिका में थे और चांदनी सिंह गौरा के किरदार में थीं.

VIDEO : सपना चौधरी ने खेसारीलाल से डांस मे ली टक्कर, देखकर फैंस को आ गए चक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल की बहुत बड़ी हिट ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर में पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह के किरदार को काफी सराहा गया. उस फिल्म में सुपरहिट गाना सड़ियां जब हम पहिरी को मिलियन में व्यूज मिले हैं. आगे और भी कई फिल्मों में चांदनी सिंह पवन सिंह के साथ नजर आने वाली हैं.

शादी करने जा रहे 'बाहुबली' प्रभास, इस लड़की संग लेंगे सात फेरे

यह है तमिल सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

पूजा-पाठ के लिए चिरंजीवी ने बनाया चांदी का खास मंडप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -