पवन सिंह के ​इस गाने को मिले 9 मिलियन व्यूज
पवन सिंह के ​इस गाने को मिले 9 मिलियन व्यूज
Share:

गायकी के सिरमौर सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना मीठा मीठा बथे कमरिया को यूट्यूब पर 9 मिलियन से अधिक व्यूज मिला है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ यह गाना काफी धूम मचा रहा है. जिसे सोशल मीडिया में ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है. 

जल्द एक साथ नज़र आ सकते है यह दो पॉपुलर कलाकार

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत किया है. मीठा मीठा बथे कमरिया गाने को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है. पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए बार-बार सुनने को जी चाहता है. इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह के फैंस काफी वीडियो भी बना रहे हैं. इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. 

अपनी अगली फिल्म के लिए इन एक्ट्रेस को चुन सकते है वासुदेव मेनन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने. परिकल्पना दीपक सिंह का है. रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं. आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकरही का है. इस गाने को लेकर के पवन सिंह कहते हैं कि जब तक लॉक डाउन है, आप लोग अपने घर में रहें. अपने आप को सुरक्षित रखें. लॉक डाउन का पालन करें. यह वैश्विक महामारी कोरोना से जल्द ही जीत जायेंगे. आप लोग संयम बरतें और घर पर रहें. आप सब गीत संगीत का आनंद लेते रहें और अपना ख्याल रखें.

सोशल मीडिया पर रिया ने साझा किया अपना स्टाइलिश अंदाज़

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -