पवन सिंह ने अपनी एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका
पवन सिंह ने अपनी एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता पवन सिंह का कोई ना कोई गाना तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. पवन अपने हर गाने के जरिए यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. इसी क्रम में इन दिनों पवन का एक और गाना लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' का गाना 'लूलिया का मांगेले' इन दिनों धमाल मचा रहा है. यूट्यूब पर ये सॉन्ग टॉप ट्रेंडिंग सॉन्ग्स में से एक बना हुआ है. 

सावन के महीने में पवन सिंह के गाने ने किया धमाका

इस गाने को यूट्यूब पर वेव म्यूजिक ने साल 2017 मार्च में अपने यूट्यूब चैनल से अपलोड किया था लेकिन एक साल में भी 'लूलिया का मांगेले' सॉन्ग की लोकप्रियता खत्म नहीं हुई है. अब तक इस सॉन्ग को 5 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुका हैं और इस सॉन्ग की लोकप्रियता दिन पे दिन बढ़ती ही जा रहीं है. ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक भी लोग इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं.  इसी साल पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने शानदार कमाई भी की थी. 

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह भोजपुरी सॉन्ग

इन दिनों पवन सिंह फिल्म 'मां तूझे सलाम' की तैयारियों में बिजी चल रहें हैं. इस फिल्म का प्रमोशन भी पवन जोरों-शोरों से कर रहें हैं. जल्द ही उनकी ये फिल्म रिलीज़ भी होने वाली है. ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित है जिसमे पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसने आते ही धमाका कर दिया था. पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज कलाकार माने जाते है और अब तक वो कई बड़ी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

एका भी देख लीजिये...

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

किंग खान के बाद सामने आया पवन सिंह का 'जबरा फैन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -