Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका
Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'लोहा पहलवान' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. हाल ही में पवन का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है. दोनों बहुत ही शानदार भोजपुरी स्टार्स हैं ओर दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

पवन ओर पायस दोनों को उनके नाम ओर उनके काम दोनों की वजह से पहचाना जाता है. आपको बता दें कि दोनों का यह रोमांटिक वीडियो 1,250,371 बार देखा जा चुका है ओर अब भी देखा जा रहा है यह फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में पवन ओर पायस दोनों ही कमाल का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. पवन इस फिल्म में पहलवान बने हुए नजर आने वाले हैं वह फिल्म में पहलवानी करते हुए नजर आएँगे जो आप सभी को पसंद आएगी. पवन की इस साल बहुत सी फ़िल्में आ रहीं हैं जो आप सभी को हैरान करने वाली होंगी. पवन अपनी हर फिल्म में दमदार किरदार निभाते हुए ही नजर आएँगे.

 

पवन की हर फिल्म वैसे तो हिट ही जाती है लेकिन इन फिल्मों से उन्हें ज्यादा उम्मीदे हैं और इन फिल्मों को वह सुपरहिट बनाना चाहते हैं. फिलहाल आप देखिए उनका और पायस का यह डांस वीडियो जो आपको हैरान कर देगा और साथ ही दोनों का दीवाना बना देगा.

एहका भी पढ़ा हो

Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आम्रपाली ने खोला सबसे बड़ा राज

ऐसा क्या हुआ कि भोजपुरी एक्ट्रेस को उठानी पड़ी 'गन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -