पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज
पवन सिंह के साथ संभावना का आइटम डांस, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज
Share:

 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और संभावना सेठ एक बार फिर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुई नज़र आने वाले हैं. पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म शेर सिंह के लिए हाल ही में संभावना सेठ ने पवन के साथ मुंबई के चांदिवली स्टूडियो में एक गाने को शूट किया है. इस फिल्म में अब जिसमे दर्शको को एक नया आइटम सॉन्ग देखने को मिलने वाला है. फिल्म 'शेर सिंह’ में पवन सिंह और संभावना सेठ के गाने को दर्शकों की ओर से तगड़ा रिस्पॉन्स मिलने वाला है. 

'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

संभावना सेठ जानती है कि कैसे लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया जाता है. इस गाने को लेकर संभावना काफी उत्साहित हैं. यानी संभावना ने पवन सिंह के साथ एक जबरदस्त गाना फिल्माया हैं. इस गाने के बारे में कहे तो ये गाना ऐसा होगा जो रिलीज होते ही धमाल मचा जाएगा. इस गाने के माध्यम से अदाकारा संभावना सेठ एक नये अंदाज़ में अपने फैन्स व सिनेप्रेमियों के बीच नजर आने वाली हैं. 

माँ तुझे सलाम, चौथे सप्ताह में भी पवन सिंह ने लगा रखी है आग

फ़िल्म में निधि झा का तड़कता-फड़कता परफॉर्मेंस दर्शकों को झूमने पर जरूर मजबूर कर देगा. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि पवन सिंह और संभावना सेठ की जोड़ी ने दर्शको से खूब प्यार बटोरा हैं. राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है. बेटे दिनों ही फिल्म का एक पोस्टर जरी किया गया था, जिसमे केवल पवन सिंह अकेले नजर आए थे. खबरों की माने तो यह फिल्‍म इस दशहरे सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : आम्रपाली ने ठुमकों से लूटी महफ़िल, निरहुआ ने देशभक्ति गाने पर नम कर दी दर्शकों की ऑंखें...

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

'सलमान खान' के लिए कुमार सानु ने गाया गाना, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -