पवन सिंह का लेटेस्ट गाना 'बदनाम कर दोगी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
पवन सिंह का लेटेस्ट गाना 'बदनाम कर दोगी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस रानी चटर्जी का सॉन्ग बदनाम कर दोगी वायरल हो रहा है. गाना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है. इस गाने पर जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. भोजपुरी गाने बदनाम कर दोगी को लाखों लोग देख चुके हैं. गाने के बोल लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. सॉन्ग फैन्स के दिलों को छु रहा है.

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज

पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने बदनाम कर दोगी सॉन्ग को गाया है. वहीं इस गाने में रैप भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दी है. इस सॉन्ग की रिलिक्स श्याम देहाती और आजाद सिंह ने दिए हैं. म्यूजिक छोटे बाबा (बसही) ने दिया है. म्यूजिक अरेंजर मोहित हैं. वहीं मिक्स एंड मास्टर दुर्गा सिंह ने किया है. रिडम चारि जी और साशी. इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है.

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि पवन सिंह एक भोजपुरी प्लेबैक और फिल्म एक्टर हैं. उनका जन्म बिहार के आरा में हुआ. पवन सिंह ने भोजपुरी पॉप एल्बम में एक गायक के रूप में काम किया है. 1997 में उनका पहला एल्बम ओढनिया वाली था. साल 2008 में पवन सिंह ने एल्बम लल्लीपॉप लागेलु ( टाइटल सॉन्ग) जारी किया.उन्होंने 2007 में आई फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम में अपनी पहली मुख्य भूमिका निभाई. पवन सिंह को साल 2016 में अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. पवन सिंह के सॉन्ग सोशल मीडिया पर कोहराम मचाते रहते हैं.रानी चटर्जी मुंबई की एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय हैं. वह भोजपुरी फिल्मों में ससुरा बड़ा पइसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतवाला और रानी नंबर 786 जैसी भूमिकाओं के लिए जाना माना नाम है.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -