भोजपुरी सुपरस्टार ने छोड़ी फिल्म की शूटिंग, शहीदों को अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से देश में गम और गुस्से की लहर दौड़ गई है. हर भारतीय के दिल में आतंकवादियों और पाकिस्तान से बदला लेने की आग दौड़ रही है. सभी देशवासियो ने आतंकियों की इस कायराना हरकत की कड़े शब्दों में निंदा की और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी इस दौरान अर्पित की. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंगमैन पवन सिंह ने विशाखापटनम में चल रही भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग के सेट पर अपने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

पवन ने यहां अपनी पूरी टीम के साथ पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. इस दौरान हर किसी की आँखें नम रही. भोजपुरी सुपरस्टार ने फिल्म की शूटिंग रोककर नम आँखों से सैल्यूट कर पूरी टीम के साथ दो मिनट का मौन भी धारण किया और इस दौरान पवन सिंह के साथ क्रेक फाईटर के निर्माता, निर्देशक सहित साउथ अभिनेता प्रदीप रावत, अदाकारा निधि झा आदि पूरी यूनिट मौजूद रही. सभी ने देश के जवानों को नमन किया. 

इस मौके पर पवन सिंह ने दुःखी मन से शोक जताते हुए गंभीर चिंता जताई और बताया कि जब हमारे देश के रक्षक ही देश में सुरक्षित नहीं हैं तो भारत देश सुरक्षित कैसे रह सकेगा. उन्होंने आगे कहा कि सरहद पार के आतंकियों और देश में छिपे गद्दारों को खत्म करने हेतु ठोस कदम उठाना ही पड़ेगा. 

जवानों को जब पूरी क्रैक फाइटर की टीम श्रृद्धांजलि अर्पित कर रही थी, तब वह का माहौल काफी ग़मगीन हॉप गया था, हर किसे के दिल में बदले की आग दौड़ रही थी. लोग द्रवित मन, नम आँखों, रुंधे गले से जय हिन्द का नारा लगाते हुए अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे. 

 

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस से जीता दिल, वीडियो मचा रहा सोशल मीडिया पर तबाही

देशभर में चला आम्रपाली-निरहुआ का जादू, 'निरहुआ चलल लंदन' हुई रिलीज

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

VIDEO : एक्ट्रेस की गोद में सर रखकर सो रहा था एक्टर, तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -