VIDEO : खेसारी के बाद पवन सिंह की जान को खतरा, एकाएक पत्थरों से हुआ हमला
VIDEO : खेसारी के बाद पवन सिंह की जान को खतरा, एकाएक पत्थरों से हुआ हमला
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारे यानी कि पवन सिंह पर हाल ही में एक जानलेवा हमला हुआ है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि पवन सिंह को तो इस दौरान कोई नुकसान नही हुआ, लेकिन उनके गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए. आपने देखा होगा कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के गाने और फिल्मों के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार का उनका यह वीडियो आपको अचंभित कर सकता है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि भोजपुरी दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम बहुत मशहूर है. पवन सिंह आए दिन देशभर में स्टेश शो करते रहते हैं, लेकिन इस बार बिहार के बक्सर जिले के डुमराव में आयोजित किए गए पवन सिंह के स्टेज शो के दौरान उन पर पथराव हुआ. जिसमे उनकी जान तक पर बन आई थी, लेकिन जैसे-तैसे वे बच निकले. हालांकि उनकी गाड़ी के शीशे चूर-चूर हो गए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान कुछ लोग पथराव के कारण घायल भी हुए है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Abhiram pandey नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा इस हादसे के बाद का एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें कुछ महिला सिंगरों को मौके से सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है. वहीं पवन सिंह को भी सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में बिहार के वैशाली में खेसारीलाल यादव पर भी हमला हुआ था, जहां उन्होंने बताया था कि उनकी गाड़ी पर करीब 200 पत्थर बरसाए गए थे, लेकिन उन्हें किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नही हुआ था. 

 

छा गई निरहुआ, आम्रपाली और अक्षरा की तिकड़ी, तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

रिलीज हुई भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म, आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी से रिकॉर्डतोड़ उम्मीदें

छठ 2018 : भोजपुरी सितारों ने ऐसे मनाया महापर्व का महाजश्न

फिर रोमांटिक मूड में नजर आए निरहुआ-आम्रपाली, छत पर यह काम करते हुए VIDEO वायरल

इंटरनेट पर मचा हंगामा, इस बोल्ड एक्ट्रेस ने इन कपड़ों में शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -