कौन है यह लड़की, जिसके साथ पवन सिंह ने स्टेज पर किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो
कौन है यह लड़की, जिसके साथ पवन सिंह ने स्टेज पर किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें इस वीडियो में भोजपुरी स्टार स्चेज पर छलकता हमरो जवनिया ए राजा गाने पर पवन सिंह धमाकदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है. साथ ही उनके साथ एक महिला भी स्टेज पर जमकर थिरक रही है. 

शेर की तरह दहाड़ा लोहा पहलवान, दर्शकों ने कहा- दिल लूट लिया

पवन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भोजपुरी का सबसे नंबर वन गाना छलकता हमरो जवनिया ए राजा शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस गाने पर डांस नहीं किया होगा आप सब ने इस गाने को बहुत पसंद और प्यार और आशीर्वाद दिया था और अभी तक दे रहे हैं इसके लिए हम दिल से धन्यवाद करते हैं और कुछ पुरानी यादें आप सबके बीच शेयर कर रहे हैं बताइए आप सब को कैसा लगा. बता दें कि इनका यह वीडियो काफी पुराना है. लेकिन यह अब तक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

VIDEO : धूं-धूं कर जल उठा सोशल मीडिया, जब काजल और खेसारी के रोमांस ने इंटरनेट पर लगाई आग

पवन सिंह-काजल राघवानी का छलकता हमरो जवनिया ए राजा गाना छलकता हमरो जवनिया ए राजा फिल्म भोजपुरिया राजा का गाना है, इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में थी. फ़िलहाल तो ब्लैक ड्रेस में उनके साथ स्टेज पर डांस करती हुए नजर आ रहे लड़के का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालाँकि यह नहीं पता है कि यह लड़के कौन है.  इस गाने को पवन सिंह ने और प्रियंका सिंह ने मिलकर अपनी आवाज दी थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#कुछ #पुरानी #यादें भोजपुरी का सबसे नंबर वन गाना छलकता हमरो जवनिया ए राजा शायद ही कोई ऐसा होगा जो इस गाने पर डांस नहीं किया होगा आप सब ने इस गाने को बहुत पसंद और प्यार और आशीर्वाद दिया था और अभी तक दे रहे हैं इसके लिए हम दिल से धन्यवाद करते हैं और कुछ पुरानी यादें आप सबके बीच शेयर कर रहे हैं बताइए आप सब को कैसा लगा

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on

यह भी पढ़ें...

गणेश विसर्जन पर संभावना सेठ ने किया बेहद अजीबोगरीब डांस, धड़ल्ले से देखा रहा है VIDEO

गुलाबी साड़ी में फिर हुस्न की बाला मोनालिसा ने ढाया कहर, देखते ही घायल हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -