धाकड़ अवतार में दिखें पवन सिंह, रिलीज हुआ मैंने उनको सजन चुन लिया का धाकड़ ट्रेलर
धाकड़ अवतार में दिखें पवन सिंह, रिलीज हुआ मैंने उनको सजन चुन लिया का धाकड़ ट्रेलर
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले अभिनेता और गायक पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया का ट्रेलर 31 जनवरी को को रिलीज कर दिया गया है, जो कि काफी धमाल मचा रहा हैं. आपको बता दें कि इसका हर किसी को काफी बेसब्री से इन्तजार था

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रेलर म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल के माध्यम स रिलीज किया गया हैं. ख़ास बात यह हैं कि इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा हैं. ट्रेलर में पवन का एक बार फिर एक्शन अवतार साफ नजर आ रहा हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट काजल राघवानी होगी.

मैंने उनको सजन चुन लिया में अहम भूमिका में पवन सिंह हैंडसम और रोमांचक भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जो कि ट्रेलर से भी साफ़ हो गया है. ट्रेलर को अब तक 13 लाख से अधिक व्यू हासिल हो चुके है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंबर खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि यह एक साफ सुथरी और पारिवारिक ड्रामा फिल्म है. पवन और काजल के अलावा इसमें प्रीति विश्वास, बृजेश त्रिपाठी, जय सिंह, उमेश सिंह, बिपिन सिंह, बालेश्वर सिंह, अयाज़ खान, अमित शुक्ला, जस्सी पा जी, संजीव मिश्रा अिध भी नजर आएँगे. 

 

 

संभावना ने शेयर की सेक्सी सेल्फी, देखते ही फैंस हुए....

रानी ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया VIDEO, मदहोश हुए फैंस

अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला गई आम्रपाली

यह भोजपुरी वीडियो कर देगा आपके रोंगटे खड़े, भीड़ के बीच जमकर थिरकती रही सेक्सी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -