इस एक्टर की वजह से कपिल के शो में नहीं आए पवन सिंह
इस एक्टर की वजह से कपिल के शो में नहीं आए पवन सिंह
Share:

आप सभी को याद हो 'द कपिल शर्मा शो' का बीता एपिसोड लोगों का भरपूर मनोरंजन कर चूका है. ऐसे में हर एपिसोड में कपिल शर्मा पूरे फॉर्म में नजर आते हैं. आप सभी देखते ही होंगे कि शो में फिल्म इंडस्ट्री, क्रिकेट और ग्लैमर जगत की तमाम हस्तियां शरीक होती रहीं हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारे भी पीछे नहीं है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही कपिल के शो में भोजपुरी सुपरस्टार्स ने शिरकत की. जिनमे खेसारीलाल यादव, निरहुआ और आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी नजर आए लेकिन शो में जिस एक शख्स की कमी सभी को खली वो थे पवन सिंह.

जी हाँ, वहीं शो के दौरान निरहुआ ने बताया कि पवन शो में क्यों नहीं आए. जी हाँ, शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह नहीं आए तो निरहुआ ने इस बारे में बताया कि- मैं''ने पवन सिंह को कॉल कर आने को कहा था तो वे आने के लिए तैयार हो गए थे. मगर इसके बाद जब उन्हें पता चला कि खेसारी लाल यादव भी शो में आए हैं तो उन्होंने शो में आने से साफ इंकार कर दिया.''

आप सभी को बता दें कि दोनों ही कलाकार भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और दोनों की ही फॉलोइंग देश भर में हैं लेकिन दोनों कलाकार की आपस में नहीं बनती. जी हाँ, दोनों की अनबन आपस में हमेशा देखने को मिलती है और दोनों कभी-कभी ही साथ नजर आते हैं. अब बात करें शो की तो कपिल शर्मा शो का ये भोजपुरी स्पेशल एपिसोड काफी हिट रहा और भोजपुरी स्टार्स ने शो में जमकर धमाल मचाया.

इस मशहूर एक्टर के निधन से शोक में डूबी इंडस्ट्री, आज होगा अंतिम संस्कार

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -