इस एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने लगाई इंटरनेट पर आग, तेजी से वायरल हो रहा नया वीडियो
इस एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने लगाई इंटरनेट पर आग, तेजी से वायरल हो रहा नया वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. अब एक बार फिर इसी कड़ी में उनके नये वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. जहां उनका एक नया वीडियो तेजी से पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो उनकी ही फिल्म 'वांटेड' के एक गाने ‘जवानी राख बंद करके’ का है. इस वीडियो में पवन मणि भट्टाचार्य के साथ जमकर थिरकते हुए हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह गाना खुद खुद पवन सिंह और अल्का झा ने मिलकर गाया है.

Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत

हाल ही में 23 अगस्त को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक की ओर से इसे अपलोड किया गया था. अब तक करीब इसे 7 लाख बार देखा जा चुका है. दूसरी ओर हाल ही में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ ने भी लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. बता दें कि 10 अगस्त को बिहार और झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन भी किया है. 

Video: पवन और पायस पंडित के रोमांस से मचा तहलका

यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘मां तुझे सलाम’ को दर्शकों की मिली वाहवाही से पवन काफी खुश हैं. इस साफ सुथरी और देशभक्ति से भरपूर फिल्म को सेंसर बोर्ड ने भी यू/ए सर्टिफिकेट दिया है. यानी इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है. इस फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है जो पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए नजर आता है. 

यह भी पढ़ें...

निजरा में चढ़गी रे जादू सो करगी रे, छोरी दीवानो करगी रे...

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -