'राजा जी रुसल बानी का' गाना यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, मिले इतने व्यू
'राजा जी रुसल बानी का' गाना यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, मिले इतने व्यू
Share:

कोई भी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जबरदस्त तरीके से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का  वायरल हो जाता है. पवन सिंह अब अपने फैंस के लिए नया भोजपुरी सॉन्ग लेकर आए है. पवन सिंह  (Pawan Singh)  के इस भोजपुरी सॉन्ग का टाइटल 'राजा जी रुसल बानी का' (Raja Ji Rusal Bani Ka) के नाम से है. उनका यह गाना जबरदस्त तरीके से यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को रिलीज हुए अभी एक ही दिन हुआ है और इसे 18 लाख 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने को टीम फिल्मस भोजपुरी के बैनर तले रिलीज किया गया है. जो इसकी सफलता को दर्शता है.

अनुपम खेर ने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर किया सवाल ?, ऐसे दी कपिल ने प्रतिक्रिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन सिंह (Pawan Singh) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह के एलबम का नाम भी 'राजा जी रुसल बानी का' है. उनके इस गाने का बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं, जबकि छोटे बाबा ने इसे डायरेक्ट किया है. पवन सिंह वैसी भी अपने गाने से धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसी ही किया है. हालांकि, उनके इस भोजपुरी सॉन्ग को ऑडियो फॉर्मट में रिलीज किया गया है. लेकिन इसकी लोकप्रिता को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि ऑडियो-वीडियो फॉर्मेट में जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

बिग बॉस 13 : कन्टेस्टेंट्स की लीक हुई लिस्ट, ये रही स्टार्स की प्रतिक्रिया

हाल ही के दिनो में पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'क्रैक फाइटर' (Crack Fighter) रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. उनकी यह फिल्म उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित की गई है. इस फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर भी काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है. जिसको देखने के लिए लंबी कतारे देखी गई है. 

'सोनल वेंगुरलेकर' : इस सीरियल से हुई थी चर्चित,यौन शोषण का लगाया था आरोप

आज से Nokia 2.2 सेल में उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

कपिल ने परिवार के साथ घूमने का बनाया प्लान, डेस्टिनेशन होगा ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -