पवन सिंह की फिल्म आने से पहले गाने ने मचाया धमाल
पवन सिंह की फिल्म आने से पहले गाने ने मचाया धमाल
Share:

इन दिनों भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म वांटेड इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ इन दिनों पवन की अपकमिंग फिल्म वांटेड के ट्रेलर और गाने को देखकर ही लोग खूब पसंद कर रहे है. इस फिल्म का गाने को केवल 18 घंटे में 18 लाख बार लोगो द्वारा देखा जा चुका हैं. गाने का नाम भी हम आपको बता दे, जी दरअसल में इन दिनों जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम 'पलंगिया सोने ना दिया'. यह गाना इन दिनों बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है और पंसद किया जा रहा है.

 

 

 

भोजपुरी जगत में इस गाने को लाखो बार देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस गाने को लोगो द्वारा साल 2018 का सबसे हिट गाना बताया जा रहा है और पवन का भी अब तक का सबसे हिट सांग कहा जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस गाने में पवन सिंह‍ और इन्दू सोनाली है और दोनों ने ही यह गाना गाया भी है. पवन भोजपुरी फिल्म वांटेड में मदार एक्शन अवतार में नजर आने वाले है जो वाकई में शानदार होगा.

वांटेड फिल्म भोजपुरी सिनेमा की अब तक की मोस्ट अवेटेड फिल्म कही जा रही हैं. पवन की जितनी भी फिल्मे अब तक आई है सभी ने जोरदार कमाई की है. पवन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है.

फ़िल्म 'भारत आने नेनु' हिंदी में भी होगी रिलीज

अमेरिका में दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती रहेंगे रजनीकांत ?

इस भोजपुरी फिल्म की होगी ग्रैंड ओपनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -