पवन सिंह ने रचा नया कीर्तिमान, माँ तुझे सलाम को यूट्यूब पर 34 लाख व्यू
पवन सिंह ने रचा नया कीर्तिमान, माँ तुझे सलाम को यूट्यूब पर 34 लाख व्यू
Share:

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह इन दिनों आने वाली फिल्मों शेर सिंह और बॉस में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि जल्द ही ये फ़िल्में फ्लोर पर होगी. हमेशा अपनी फिल्मों से धमाल मचाने वाले पवन सिंह ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है. उनकी फिल्म माँ तुझे सलाम सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही हैं.

बता दें कि फ़िल्म के अपलोड होते ही ये वायरल हो गई है और पहले दिन ही फ़िल्म को 34 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका हैं. इस तरह फिल्म ने इतिहास रच दिया है. पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म को बहुत कम समय में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिले हैं. इससे पहले हाल ही में निरहुआ के फिल्म बॉर्डर को पहले दिन 20 लाख व्यू मिले थे. 

बता दें कि यशी फिल्म्स के यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म अपलोड होते ही दर्शको की बाढ़ सी आ गई है, जहां महज 24 घंटे में ही फ़िल्म को 34 लाख से भी अधिक व्यू मिले हैं. अतः पहले सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब डिजिटल वर्ल्ड में भी पवन की फ़िल्म ‘माँ तुझे सलाम’ का जादू धूम मचा रहा है. फीम माँ तुझे सलाम देशभक्ति पर आधारित निरहुआ की बेहद म‍हत्‍वपूर्ण है. फिल्म के साथ -साथ फिल्म के गाने भी दर्शको द्वारा काफी पसंद किये जा रहे हैं, फिल्म पूरी तरह देश भक्ति से ओत-प्रोत है.

नई हीरोइन संग नजर आए पवन सिंह, फोटो शेयर कर पूछा- 'जोड़ी कइसन लगता बा'

छोटू के साथ इस सेक्सी एक्ट्रेस ने दिए गजब के सीन, VIDEO देख छूट जाएगा आपका पानी

VIDEO : हमरे कानो में मिश्री घोले, बलम हमरे आगे पीछे...

VIDEO : अक्षरा और पवन सिंह ने किया ऐसा काम कि VIDEO को मिलें 4 करोड़ से अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -