Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत
Video: लाखो बार देखा गया पवन सिंह का यह देशभक्ति गीत
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का देशभक्ति गाना इन दिनों काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. जी हाँ, इन दिनों पवन सिंह का गाना 'हमार देशवा महान' काफी पॉपुलर हो रहा है और इस गाने को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है. आपको बता दें कि यह गाना हाल ही में रिलीज किया गया है और यह गाना फिल्म 'मां तुझे सलाम' का है जो अब तक रिलीज नहीं हुई है. जल्द ही यह फिल्म रिलीज की जाने वाली है कहा जा रहा है कि फिल्म इसी महीने की 15 तारीख को यानी 15 अगस्त को रिलीज कर दी जाएगी.

इस वजह से दो भोजपुरी स्टार्स में आई दरार

फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा नजर आने वाली हैं. फिल्म का गान इन दिनों लोगों के मन में घर कर गया है और लोगों के द्वारा यह गाना खुब पसंद किया जा रहा है. यह गाना रिलीज होते ही छा गया था और अब तो यह लोगों के दिलों में बस गया है. इस गाने के साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया जो काफी शानदार लगा.

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

 

अब सभी को बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार है जिसे 15 अगस्त को रिलीज करने की बात की गई है. फिल्म का ट्रेलर सभी को खुब पसंद आया है. बात की जाए पवन की तो वह इसके पहले कई ऐसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जो देशभक्ति से भरपूर रहीं हैं. फिलहाल आप देखिए उनका यह गाना जो धमाल मचाए हुए है.

एहका भी पढ़ा हो 

नए लुक में बदले-बदले नजर आए तमिल स्टार अजित

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आम्रपाली ने खोला सबसे बड़ा राज

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -