पवन सिंह ने मोनालिसा को किया किस, वायरल हो गया वीडियो
पवन सिंह ने मोनालिसा को किया किस, वायरल हो गया वीडियो
Share:

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के टॉप कलाकारों में से एक कहे जाते है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट मूवीज भी दे चुके हैं. उनकी मसाला मूवीज को बहुत पसंद भी करते है. पवन सिंह (Pawan Singh) का गाया हुआ पॉपुलर गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' पूरे देश में मशहूर है. इन दिनों पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है जिसमें वह अभिनेत्री मोनालिसा  (Monalisa) को किस करते हुए दिखाई दे रहे है. 

पवन सिंह ने मोनालिसा को किया किस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो पवन सिंह  और मोलानिसा की सुपरहिट मूवी 'सरकार राज' का है. इस मूवी  में दोनों की केमिस्ट्री ने हंगामा मचा दिया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा गर्मा-गर्म चाय पी रही होती है तो उनका मुंह चाय से जल जाता है. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं तभी वहां पर पवन सिंह आते है. वह मोनालिसा के मुंह पर फूंकते हैं ताकि उन्हें ठंडक मिल जाए. फिर वह धीरे-धीरे मोनालिसा के और भी पास आ जाते हैं और उनके लिप पर किस करने लग जाते है. दोनों सितारों के इस वीडियो ने इंटरनेट हंगामा मचा रही है.

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो: हम बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा का ये किसिंग सीन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. मालूम हो कि पवन और मोनालिसा की मूवी 'सरकार राज' वर्ष 2017 में रिलीज हो चुकी है. इस ड्रामा-एक्शन फिल्म का निर्देशन अरविंद चौधरी के द्वारा किया गया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह भी इस फिल्म में दिखाई दी थी.  

 

टिप-टिप बरसा पानी गाने पर कैटरीना को भी मात दे रही ये एक्ट्रेस

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

शार्ट टॉप पहन मोनालिसा ने इंटरनेट पर लगाई आग लेकिन पति ने कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -